Online Earning App: दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी Earning एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी मदद से आप रोजाना ₹1000 कमाकर अपने बैंक अकाउंट में इंसटेंट ट्रांसफर कर सकते हैं. यह एप्लीकेशन रियल कैश देती है और इस एप्लीकेशन को Hike ऐप बालों ने बनाया है, एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस बहुत ही गजब का है और इसका यूज करने का तरीका भी बहुत आसान है इसको कैसे यूज करना है किस तरह से हम इसमें गेम खेल सकते हैं, किस तरह से पैसे जीत सकते हैं और कैसे पैसे निकाल सकते हैं.

इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में आपको मिल जाएगी यह आर्टिकल आपके बहुत काम का होने वाला है अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो दोस्तों एप्लीकेशन का नाम है Rush और इस एप्लीकेशन को नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके आप डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करने के बाद आप उसको इंस्टॉल कर सकते हैं. App Install Link –https://rushbyhike.app.link/z3AZdDsfNlb

Rush App Review

डाउनलोड & इनस्टॉल Rush एप्लीकेशन

जब आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेते हैं तो आपको इसको ओपन करना होगा, ओपन करते ही आपको नीचे फोटो में दिखाए गए इंटरफ़ेस की तरह देखने को मिलेगा. यहां पर आपको Sign Up and Claim ₹10 Bonus वाले बटन पर क्लिक करना है.

क्लिक करने के बाद आपके सामने एक ऐसा पेज निकलकर आएगा जिसमें आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा जैसा आप नीचे फोटो में देख सकते हैं.

मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको Next वाले बटन पर क्लिक कर देना है, आपके द्वारा डाले गए मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा जो अगले पेज में ऑटोमेटिक एंटर हो जाएगा जैसा आप नीचे फोटो में देख सकते हैं.

इससे अगले पेज में आपको एक फोटो दिखाई देगा जिसको आप चेंज भी कर सकते हैं नहीं तो आप CONTINUE TO RUSH वाले बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ सकते हैं आप नीचे वाले फोटो में देख सकते हैं.

अब इसके बाद आपके सामने आ जाता है RUSH APPLICATION का मेन इंटरफेस जहां पर आपको बहुत सारे GAMES देखने को मिलते हैं, इन गेम्स को अगर आप पहले से ही किसी ऑनलाइन वेबसाइट एवं एप्लीकेशन पर खेलते थे तो अब आप यहां पर खेलकर के अच्छे खासे पैसे रोजाना कमा पाएंगे और उन पैसों को आप अपने बैंक अकाउंट में तुरंत ही ट्रांसफर कर सकेंगे. यह INTERFACE कुछ इस प्रकार का होगा जैसा आप नीचे फोटो में देख रहे हैं.

इस पेज में ही आपको ऊपर एक साइड में आपका नाम और मोबाइल नंबर दिखाई देगा, और एक साइड में आपको आपका वॉलेट दिखाई देगा. जहां से आप अपने पैसे को एक्सेस कर पाएंगे डिपॉजिट कर पाएंगे एवं निकाल पाएंगे इन ऑप्शन से अलग यहां पर नीचे भी आपको कुछ ऑप्शन दिखाई देंगे. जहां पर होम से अलग चार ऑप्शन और दिए गए हैं चलिए इनके बारे में हम विस्तार से जान लेते हैं.

Refer and Earn System

सबसे पहले हम यहां पर रेफर प्रोग्राम के बारे में जान लेते हैं मैं पहले आपको बताना चाहूंगा इस एप्लीकेशन में एक नॉर्मल मोड है, और एक VIP मोड है. अगर आप नॉर्मल मोड पर इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं तो आपको एक रेफर पर 150 रुपए तक मिल जाते हैं.₹10 तो आपको तुरंत ही मिल जाते हैं जब आपका फ्रेंड साइन अप करता है, उसके बाद आपके फ्रेंड के एक बार पैसे ऐड करने पर आपको ₹90 फिर मिल जाते हैं और अगर उसके बाद आपका फ्रेंड जिसको आपने रेफर किया है, वह इस एप्लीकेशन के वीआईपी मोड को साइन अप करता है तो आपको ₹40 फिर से मिल जाएंगे.

इस प्रकार आपको पूरे 150 रुपए एक फ्रेंड को इनवाइट करने पर मिलते हैं इन पैसों से आप कोई भी गेम इस एप्लीकेशन पर खेल सकते हैं और अपने विनिंग किए गए पैसे को अपने बैंक अकाउंट में तुरंत ही ट्रांसफर कर सकते हैं.

अकाउंट और VIP सिस्टम

नीचे वाले इमेज में आप देख सकते हैं हमने वीआईपी पर क्लिक करा है लेकिन आपको बता दें हम वीआईपी मोड पर इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं, इसके लिए ₹49 का हमें पे करना पड़ता है लेकिन अगर आप नॉर्मल मोड पर हैं तो आपको बीआईपी की जगह अकाउंट का ऑप्शन दिखाई देगा.

आप जब उस पर क्लिक करेंगे तो आपको भी सेम इंटरफेस देखने को मिलेगा यहां पर सबसे ऊपर आपको आपकी LifeTime Winnigs दिखाई देंगी. इसी पेज पर आपको आपका लोगों और मेंबरशिप का बटन भी दिखाई देगा उसके बाद आपको नीचे टोटल बैलेंस दिखाई दे जाएगा ठीक उसके नीचे फिर आपको डिपॉजिट बैलेंस विनिंग किया गया पैसा साथ ही बोनस दिखाई दे जाएगा यहीं से आप पैसे को ऐड भी कर सकते हैं. और विनिंग किए गए पैसे के सामने विड्रोल का बटन है उस पर क्लिक करके आप पैसे को अपने अकाउंट में भी निकाल सकते हैं.

Rush App Reward Option

अब हमें ऑप्शंस मिलता है रिवॉर्ड का जैसा आप नीचे फोटो में देख सकते हैं, यहां पर आपको डेली स्पिन करने के लिए एक चांस मिलता है. जहां पर आपकी किस्मत के अनुसार कुछ भी बोनस आपको मिल जाएगा जैसे ₹1 ₹10 सो रुपए और भी बहुत से अमाउंट है जिसको आप स्पिन करके प्राप्त कर सकते हैं.

Setting and More

बात करें अगर सेटिंग के ऑप्शन की तो सेटिंग के ऑप्शन में आपको काफी सारे मिक्स ऑप्शन मिल जाएंगे, जैसे एडकैश, ऑल ट्रांजैक्शन, विड्रोल और भी बहुत सारे ऑप्शन आपको यहां पर देखने को मिलेंगे जहां पर कुछ ऑप्शन आपकी मदद के लिए भी हैं.

निष्कर्ष

एप्लीकेशन को क्लिक करें पर क्लिक करके डाउनलोड करके इंस्टॉल करना है, ₹50 का बोनस मिलेगा या कुछ पैसे ऐड करके गेम खेलने हैं पैसे जीतने हैं और तुरंत ही पैसे को बैंक अकाउंट में निकालना है दोस्तों को रेफर करके पैसे कमाने हैं उन पैसों से गेम खेल के अपने विनिंग किए गए पैसों को भी आप तुरंत अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं.

यह इस एप्लीकेशन का कंप्लीट रिव्यू था उम्मीद करते हैं कि आपको इस एप्लीकेशन के बारे में बेहतर जानकारी मिल गई होगी अगर हां तो कमेंट करके जरूर बताना और हमारी वेबसाइट को बुकमार्क जरूर करना. धन्यवाद…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here